उत्तर प्रदेशलखनऊ

चंदौली में पीएम मोदी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट अपील करने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा कर रहे हैं।  

जौनपुर के बाद चंदौली में पीएम मोदी

चंदौली में संबोधन की प्रमुख बातें 

पीएम मोदी ने चंदौली में सबसे पहले लोगों का अभिवादन किया। फिर अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा, हमारी सरकार महाराजा सुहेलदेव के योगदान को पूरे देश में लेकर गई है। वरना पहले वो भी एक जमाना था कि घोर परिवारवादियों को महाराजा सुहेलदेव सिर्फ चुनावों में याद आते थे। घोर परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच यही अंतर होता है।

पीएम आगे बोले, बीते सात वर्षों में भाजपा ने देश की राजनीति को बदलने वाले कई महत्वपूर्ण काम किए हैं। लेकिन मैं दो बातों का जिक्र करना चाहता हूं। पहला- हमने वोट बैंक पॉलिटिक्स , पूर्वी यूपी, मध्य यूपी के सारे भेद मिटाकर सिर्फ सबका साथ सबका विकास की राजनीति को केंद्र में रखा है। दूसरा कोरी घोषणाओं के बजाय हमने सरकारी योजनाओं को उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है, जिनको सरकार की योजनाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है।

चंदौली पर पिछड़े होने का लगा दिया टैग
पीएम मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों का लक्ष्य सत्ता भोग है, इसलिए वो समाज में बंटवारे की राजनीति करते हैं। हमारा लक्ष्य राष्ट्र निर्माण का है, इसलिए हम सबको साथ लेकर सेवाभाव से काम पूरा करते हैं। बीते पांच साल में चंदौली में हर इंफ्रास्ट्रक्चर पर तेजी से काम हुआ है। घोर परिवारवादियों ने सिर्फ अपने परिवार का, अपने रिश्तेदारों का और उनके माफिया दोस्तों का ही ध्यान रखा। इन्होंने इतनी समृद्ध विरासत वाले चंदौली पर पिछड़े होने का टैग लगा दिया था। भाजपा सरकार पीड़ित, वंचित, शोषित के लिए काम करती है, इसलिए आज चंदौली जिला विकास के मामलों में कई क्षेत्रों से बेहतर काम कर रहा है।

Related Articles

Back to top button