उत्तर प्रदेशराज्य

शराब के नशे मे सिपाहियों ने जमकर कटा हंगामा

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिसकर्मियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया और आपस में मारपीट की। जानकारी मिलने पर एसपी ने तत्काल सिपाही अफजल खान, राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव व महेश शुक्ला को निलंबित कर दिया। पूरे मामले की जांच एएसपी नगर को सौंपी गई है।

बहराइच के एसपी विपिन मिश्रा ने शराब पीकर हंगामा करने वाले आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार- रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ। पार्टी में थाने के सिपाहियों के जमावड़ा हुआ। पार्टी शुरू हुई तो शराब की बोतलें खुली। जब शराब अपने शबाब पर हुई तो सिपाहियों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा काटा। यही नहीं सिपाहियों ने आपस में मारपीट भी की। सिपाहियों द्वारा की गई पार्टी व पार्टी में हुए हंगामे और मारपीट की सूचना किसी ने अपने उच्चाधिकारियों को नहीं दी, लेकिन पूरे मामले की जानकारी एसपी को हो गई।

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि सिपाहियों द्वारा पार्टी का आयोजन कर शराब पीकर हंगामा व मारपीट करने की जानकारी मिलने पर आठ सिपाहियों को निलंबित किया गया है। एएसपी नगर ज्ञानंजय सिंह को सौंपी गई है। आपस में मारपीट करने व घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को न देने जानकारी मिली थी। जनमानस में पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में आठ सिपाहियों को निलंबित किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर को सौंपी गई है।

Tags

Related Articles