उत्तर प्रदेशलखनऊ

जिले में 68 निकले संक्रमित, एक की हुई मौत

जिले में कोरोना का संक्रमण दोगुनी रफ्तार बढ़ रहा है। मंगलवार को आई तीन सूचियों में 68 लोग संक्रमित निकले हैं। वहीं संडीला के एक व्यापारी की रविवार को मौत हुई थी, उनके परिवार के 11 लोग संक्रमित निकले हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4188 पहुंच गई है। वहीं 65 संक्रमितों की अब तक मौत हो चुकी है।

सचित्र : जिले में 68 निकले संक्रमित, एक की हुई मौत

पहली सूची में शारदा नहर कार्यालय के चार कर्मचारी, एसडीएम बिलग्राम कॉलोनी के तीन लोग, शाहाबाद क्षेत्र के पांच, सांडी क्षेत्र के पांच और बावन में चार के अलावा हरपालपुर, टड़ियावां, माधौगंज, कछौना के अलावा शहर के सिविल लाइन में तीन, नवीपुरवा में दो, बस स्टेशन, सुभाष नगर में दो लोग संक्रमित हैं। दूसरी सूची में शहर के विभूति नगर में एक, संडीला क्षेत्र में तीन, भरावन में एक संक्रमित दर्ज हैं।

वहीं तीसरी सूची में शाहाबाद में एक, शहर के महोलिया शिवपार में एक, अशराफ टोला में एक, मंडी में एक, अहिरोरी क्षेत्र में दो, हरपालपुर के मुबारकपुर में दंपती, माधौगंज में एक और संडीला क्षेत्र में 12 लोग संक्रमित बताए गए हैं।

कोरोना से एक व्यक्ति की मौत : संडीला के मुहल्ला सदर बाजार निवासी व्यापारी रज्जनलाल (50) की तबियत बिगड़ने पर शनिवार को लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। रविवार की देर रात उनकी मौत हो गई। लखनऊ में ही सोमवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं व्यापारी के परिवार के चार बच्चों समेत 11 लोग मंगलवार को संक्रमित निकले हैं।

 

Tags

Related Articles