उत्तर प्रदेशराज्य

ओपी राजभर का अजीबोगरीब वादा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जनता से लुभावने के लिए तरह-तरह के वादे कर रही हैं। इसके लिए बाकायदे घोषणा पत्र जारी किए जा रहे। इसी बीच समाजवादी पार्टी (एसपी) के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासभा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जनता से अजोबीगरीब वादा कर डाला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो बाइक पर तीन सवारी बैठने की इजाजत होगी। ट्रेन के एक डिब्बे में 70 लोग बैठ सकते हैं। यदि दोगुना लोग बैठ जाते हैं तब तो चालान नहीं होता।

 सुभासभा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया कि यूपी में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो यूपी में बाइक पर तीन सवारी लेकर चलने पर कोई चालान नहीं कटेगा। 

सुभासभा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया कि यूपी में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो यूपी में बाइक पर तीन सवारी लेकर चलने पर कोई चालान नहीं कटेगा। राजभर ने यह तर्क से साथ कहा कि ‘एक ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्रियों को ले जाया जाता है और चालान नहीं होता है। अगर तीन लोग बाइक चलाते हैं तो चालान क्यों होता है? जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो तीन सवारियां फ्री में बाइक चला सकेंगे, नहीं तो जीप और ट्रेनों का चालान कर देंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार सपा और सुभासभा का गठबंधन है। सुभासपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यूपी से योगी आद‍ित्‍यनाथ की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार को सत्तक से बेदखल करने की कसम खाई है।

Related Articles

Back to top button