उत्तर प्रदेशराज्य

टेलर की दुकान में भीषण आग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में ठाकुरगंज चौराहे के पास अमेरिकन टेलर के नाम से संचालित नजीर अहमद की दुकान में बुधवार तड़के आग लग गई। दुकान से धुआं और आग की लपटें निकलती देख लोगों ने दमकल को सूचना दी। दुकान के ठीक ऊपर और नीचे अस्पताल संचालित है। अस्पताल परिसर में धुआं भरता देख सुरक्षा के दृष्टिगत दमकल कर्मियों ने आनन-फानन खाली करा दिया। इससे मरीजों की भी जान बच गई। वह धुएं से परेशान हो रहे थे। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

लखनऊ में ठाकुरगंज चौराहे के पास अमेरिकन टेलर के नाम से संचालित नजीर अहमद की दुकान में बुधवार तड़के आग लग गई। 

ठाकुरगंज चौराहे पर स्थित कांप्लेक्स में भूतल पर अमेरिकन टेलर की दुकान है। उसके ठीक ऊपर लिमरा हास्पिटल और नीचे रायल हास्पिटल और ट्रामा सेंटर है। तड़के टेलर की दुकान से धुआं और आग की लपटें निकली देख अस्पताल कर्मियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने दमकल को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने पहुंचकर दुकान का ताला तोड़ा। इसके बाद अंदर से धुआं और आग की विकराल लपटें निकलने लगीं। 

मकल कर्मियों ने करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया। एफएसओ ने बताया कि आग से कोई हताहत नहीं हुआ था। सुरक्षा के दृष्टिगत अस्पताल को खाली करा लिया गया था। आग से कोई हताहत नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button