उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में सीएम करेंगे स्मार्टफोन-टैबलेट का व‍ितरण

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: क्रिसमस के मौके पर सरकार विद्यार्थियों को बड़ा पुरस्कार देने जा रही है। पचास हजार से अधिक विद्यार्थियों को 25 दिसंबर को इकाना स्टेडियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्मार्ट फोन और टैबलेट वितरित करेंगे। कार्यक्रम को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा है। प्रदेश के सभी जिलों से विद्यार्थी कार्यक्रम में शामिल होंगे। लखनऊ के करीब 130 संस्थानों के विद्यार्थी समारोह में भाग लेंगे। उच्‍च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, स्वास्थ्य शिक्षा, वोकेशनल ट्रेनिंग, स्किल ट्रेनिंग, आइटीआइ आदि के विद्यार्थियों को कार्यक्रम में स्मार्ट फोन या टैबलेट वितरित किया जाएगा। अभ्युदय योजना के तहत प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों को भी टैबलेट दिया जाएगा।

गुरुवार को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने इकाना स्टेडियम का निरीक्षण किया और तैयारियों को लेकर अफसरों और स्टेडियम प्रबंधन से बात की।

गुरुवार को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने इकाना स्टेडियम का निरीक्षण किया और तैयारियों को लेकर अफसरों और स्टेडियम प्रबंधन से बात की। डीएम ने कहा कि ठंड को देखते हुए विद्यार्थियों को असुविधा नहीं हो। इसके अलावा यातायात को लेकर भी अफसरों से चर्चा की गई। प्रदेश भर से विद्यार्थी आ रहे हैं, इसलिए बड़ी संख्या में वाहन भी स्टेडियम के आसपास जमा होंगे।

Related Articles

Back to top button