उत्तर प्रदेशलखनऊ

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर लखनऊ प्रशासन अलर्ट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कोरोना संक्रमण के तेजी से पैर पसारने और तीसरी लहर की आशंका में क्रिसमस और नए साल की पार्टियों पर पाबंदियों का ग्रहण लग सकता हे। कोरोना संक्रमण के लगातार मामले सामने आने के बाद दिल्ली में पार्टियों को लेकर सख्ती शुरू हो गई है। लखनऊ में भी संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिपंल और बेटी भी कोरोना पाजिटिव आए हैं। प्रशासन भी तेजी से फैल रहे संक्रमण को काबू में करने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रहा है।

लखनऊ में भी संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। 

प्रशासन ने आबकारी विभाग और खाद्य विभाग को निर्देश दिए हैं कि होटल, रेस्टोरेंट, बार, रिजार्ट आदि में जहां पर भी नए साल की पार्टी और क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया जा रहा है कोरोना प्रोटोकाल का पालन सुनिश्चित कराएं। अफसरों को लगातार निगरानी करने को कहा है। एक अधिकारी का कहना है कि अगर कोरोना के मामले बढ़े तो फिर पार्टियों पर पाबंदियां भी लगाई जा सकती हैं।

राजधानी में क्रिसमस और नए साल की पार्टियों को लेकर इस बार रेस्टोरेंट संचालक और बार संचालकों में काफी उत्साह है। दरअसल दो साल से कोरोना के कहर में नए साल की पार्टियों से लेकर शादी-समारोह तक बैन हो गई थीं। दो साल के लाक डाउन के बाद अब जब इस साल पार्टियों के लिए तैयार हो रहे थे तो अब फिर कोरोना का संकट सामने है। एक आबकारी अधिकारी का कहना है कि अगर कोरोना का संक्रमण और फैला तो फिर बार संचालकों के लिए मुश्किल होगी। 

Related Articles

Back to top button