राजनीति

अखिलेश आज अलीगढ़ में करेंगे सभा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज अलीगढ़ में सभा करेंगे। इगलास में समाजवादी पार्टी व रालोद की सभा होगी और पूर्व सीएम के साथ रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं इस कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से एलर्ट है और प्रशासन की ओर से जिले में रूट डायवर्जन भी किया गया है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरुवार को अलीगढ़ के इगलास में करेंगे सभा।

जिला सूचना अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद अखिलेश यादव के कार्यक्रम को देखते हुए जिले में यातायात व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही वीआईपी मूवमेंट के चलते रूट डायवर्जन को लागू किया गया है। जिससे कि आमजनों को किसी तरह की परेशानी न उठानी पड़े। रूट डायवर्जन की व्यवस्था सुबह 10 बजे से लागू हो जाएगी, जो कार्यक्रम खत्म होने तक लागू रहेगी।

यह रहेगी रूट डायवर्जन की व्यवस्था

  • मथुरा से इगलास/अलीगढ़ की तरफ आने वाले सभी भारी वाहन वेसवां चौराहे से कस्बा गोन्डा की ओर डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य के लिए भेजे जाएंगे।
  • अलीगढ़ की तरफ से इगलास मथुरा की तरफ जाने वाले भारी वाहन गन्दा नाला चौराहा पेट्रोल पम्प मथुरा रोड से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जाएंगे।
  • हाथरस से इगलास की तरफ आने वाले भारी वाहन हाथरस इगलास तिराहा बाईपास से ही डायवर्ट किये जायेंगे।
  • डबल नहर पुल (सासनी इगलास रोड पर) से रैली में आने वाले वाहनों को डबल नहर पुल वाले रास्ते पर डायवर्ट करेंगे। इगलास कस्बें की ओर नही जाने देंगे।

Related Articles

Back to top button