उत्तर प्रदेशराज्य

ठेकेदार के सिर में गोली मारकर हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कृष्णानगर के विजयनगर इलाके में रविवार रात सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार महेंद्र प्रताप की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फायरि‍ंग करते हुए भाग निकले। ठेकेदार की हत्या की सूचना पर डीसीपी सेंट्रल डा. ख्याति गर्ग और इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। पुलिस को मौके से एक खोखा और दो कारतूस, ठेेकेदार की बाइक, पर्स और मोबाइल फोन मिला है, जिसे कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने दो से तीन राउंड फायरि‍ंग की है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। इसके साथ ही हत्या में ठेकेदारी, लेन-देन समेत कई बि‍ंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।

ठेकेदार की हत्या की सूचना पर डीसीपी सेंट्रल डा. ख्याति गर्ग और इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

विजयनगर में अनिल शुक्ला का मकान है। उन्होंने कुछ दिन पहले असलम नाम के ठेकेदार को मकान तोड़वाने का ठेका दिया था। इंस्पेक्टर कृष्णानगर के मुताबिक महेंद्र हरदोई रोड बसंतकुंज योजना के पीरनगर के रहने वाले थे। रविवार शाम करीब 5:30 बजे असलम के साथी महेंद्र प्रताप मकान तोड़वा रहे थे। साइट पर मजदूर भी लगे थे। महेंद्र देखरेख कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे। उन्होंने महेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरि‍ंग की और भाग निकले। सिर में गोली लगने से महेंद्र मौके पर ही गिर पड़े। उन्हें लोकबंधु ले जाया गया। वहां, डाक्टरों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button