उत्तर प्रदेशराज्य

योगी का सपा बसपा पर तंज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार न करने और गन्ना मिलों को बेचने के लिए सपा और बसपा सरकारों को आड़े हाथ लिया। कहा कि यदि बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में पहिये लगे होते तो वर्ष 2003 से 2017 तक की सरकारें इसे बेचकर खुर्द-बुर्द कर देतीं और गोरखपुर के लोग टुकटुकी लगाकर देखते रह जाते। बीआरडी में पहिये नहीं थे नहीं तो इसे उठाकर दूसरी जगह लेकर चले जाते। सपा-बसपा ने चीनी मिलें बेचीं, हम नई मिलें चला रहे हैं।

गोरखपुर में कार्यक्रम को संबोध‍ित करते सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ। - जागरण
सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में सपा और बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि यदि बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में पहिये लगे होते तो वर्ष 2003 से 2017 तक की सरकारें इसे बेच देतीं।

मुख्यमंत्री दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में 316 करोड़ 16 लाख 66 हजार रुपये की 86 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 192 करोड़ रुपये की लागत वाली 32 परियोजनाओं का शिलान्यास व 124 करोड़ 15 लाख 87 हजार रुपये की लागत वाली 54 परियोजनाओं का लोकार्पण करने के बाद मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों से आम नागरिकों को जुडऩे को कहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास कार्यों से आम नागरिक जुड़ेंगे तो इसका संरक्षण और रखरखाव आसान होगा। इसके लिए आम जन से संवाद बढ़ाया जाए।

Related Articles

Back to top button