उत्तर प्रदेशराज्य

9 रेलवे स्टेशनों में बम ब्लास्ट की धमकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:दिवाली से पहले ही आतंकी संगठनों के नाम से आए धमकी भरे संदिग्ध लेटर ने यूपी पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। साधारण डाक से हापुड़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक को एक लेटर मिला है, जिसमें आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, एरिया कमांडर मोहम्मद अमीम शेख का नाम लिखा है।

हापुड़ SP दीपक भूकर के आदेश पर ASP सर्वेश मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ रविवार शाम चेकिंग अभियान चलाया।

लेटर में यूपी के 9 रेलवे स्टेशनों और 7 प्रमुख मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। साथ ही लिखा था हिंदुओं हम अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे, हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। वहीं, हापुड़ SP दीपक भूकर का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए लेटर कर जांच की जा रही है।

रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी का पत्र मिलते ही हापुड़ समेत आस-पास के जिलों में पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। एसपी दीपक भूकर के आदेश पर एएसपी सर्वेश मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ रविवार शाम चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध लोगों को चेक किया गया। सामान की तलाशी ली गई। स्टेशन पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह ने बताया कि पूरे मामले से रेलवे के आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। साथ ही आरपीएफ और जीआरपी को सुरक्षा के मद्देनजर लेटर भेजकर मामले की जानकारी दी गई है।

Related Articles

Back to top button