उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी दौरे के तीसरे दिन प्रदेश मुख्यालय पहुंची प्रियंका गांधी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी दौरे के तीसरे दिन प्रदेश मुख्यालय पहुंची। पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करके विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने बताया कि प्रियंका ने पार्टी के वरिष्ठ नोताओं के साथ लखनऊ प्रियंका कोरोना के समय मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों से भी मिली।स्थित अपने आवास कौल हाउस में बैठक की। इसके अलावा उन्होंने कोर टीम के साथ भी बैठक की। प्रियंका कोरोना के समय मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों से भी मिली। मरीजों की सेवा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

सर्वदलीय निषाद कश्यप यूनियन के बैनर तले पूरे उत्तर प्रदेश में आरक्षण अधिकार यात्रा निकालने वाले निषाद समाज के नेता कुंवर सिंह निषाद ने प्रियंका गांधी से मुलाकात करते हुए

इसके अलावा आरक्षण अधिकार यात्रा निकालने वाले निषाद समाज के नेता कुंवर सिंह निषाद से भी मुलाकात की। आरक्षण के मुद्दे पर उनसे बात की। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की प्रदेश में निकलने वाली प्रतिज्ञा यात्रा अक्टूबर माह के दूसरे सप्ताह में जोनवार निकाली जाएगी इस समय प्रियंका पार्टी कार्यालय में गांधी जोनवार बैठकें कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button