उत्तर प्रदेशराज्य

प्रदेश की जनता महसूस कर रही असुरक्षित

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :अपना दल  का दो दिवसीय अधिवेशन बुधवार को यहां सरदार पटेल संस्थान अलोपीबाग में संपन्न हुआ। समापन सत्र में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ चढ़ता जा रहा है। हर व्यक्ति खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। देश असुरक्षित हाथों में है। कृष्णा पटेल का कहना था कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। युवा बेरोजगार होकर सड़क पर टहल रहे हैं। महिलाओं के हित के लिए कोई योजना नहीं चलाई जा रही है। प्रदेश में सरकार बनने पर सभी के हित में योजनाएं चलाईं जाएंगी।

पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ चढ़ता जा रहा है। हर व्यक्ति खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

प्रदेश में न तो रोजगार और न शिक्षा

अधिवेशन में अति विशिष्ट अतिथि डा. पल्लवी पटेल ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन का बिगुल स्व. डा. सोनेलाल पटेल ने फूंका था। आज प्रदेश में रोजगार नहीं है। शिक्षा नहीं है। किसान तबाह हो गया है। महंगाई से लोगों की कमर टूटती जा रही है। डीजल-पेट्रोल, सरसो के तेल, गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं। जनता की पहुंच से यह चीजें दूर होती जा रही हैं। प्रदेश में अपराध का ग्राफ सिर चढ़कर बोल रहा है। राज्य सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने में असफल साबित हुई है। अपना दल कमेरावादी ने हमेशा सभी वर्गों के हित के लिए कार्य किया है।

Related Articles

Back to top button