राष्ट्रीय

पीएम ने कहा था 21 दिन में खत्म हो जाएगी कोरोना लड़ाई, अब तो सात महीने बीत गए; संजय राउत का तंज

कोरोना स्थिति को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि कोरोना की लड़ाई 21 दिन में खत्म हो जाएगी लेकिन अब तो सात महीने हो चुके हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि महाभारत का युद्ध 18 दिन चला था और #COVID19 की लड़ाई 21 दिन में खत्म हो जाएगी लेकिन 7 महीने बीत चुके हैं। अब वास्तविकता सामने आई है कि ये इतनी आसान लड़ाई नहीं है।

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 लाख से ज्यादा हो गई है। देश में रविवार को संक्रमण के 92 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और एक हजार से ज्यादा लोगों की इस घातक वायरस के कारण एक दिन में मृत्यु हो गई है। हालांकि इस दौरान कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के 92,071 नए मामले सामने आए हैं साथ ही 1,136 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 48 लाख 46 हजार 428 हो गया है। इसमें से 37 लाख 80 हजार 108 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, जबकि 9 लाख 86 हजार 598 एक्टिव मामले हैं। इस महामारी से अब तक 79,722 मरीजों की मौत हो चुकी है।

नौसेना अधिकारी पर संजय राउत का बयान

मुंबई में सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर हुए हमले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। ऐसा कुछ भी किसी के साथ भी हो सकता है। क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं? लेकिन, रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया। बता दें कि शुक्रवार को एक कार्टून फॉरवर्ड करने के कारण सेवानिवृत नौसैनिक अधिकारी पर शिवसैनिकों द्वारा किए गए हमले का मामला तूल पकड़ रहा है। देश के रक्षामंत्री ने न सिर्फ उस बुजुर्ग नौसैनिक से बात की, बल्कि भाजपा नेताओं ने इस घटना के विरोध में धरना भी दिया।

Related Articles