उत्तर प्रदेशराज्य

कांग्रेस का टिकट चाहिए , 11 हजार साथ करिए आवेदन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट के लिए आवेदन करने वालों को पार्टी को 11 हजार रुपये देना होगा। कांग्रेस पार्टी चुनाव के टिकट के आवेदकों से यह रकम सहयोग राशि के रूप में लेगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मंगलवार को इस बाबत सर्कुलर जारी कर दिया है।

                  कांग्रेस पार्टी चुनाव के टिकट के आवेदकों से यह रकम सहयोग राशि के रूप में लेगी

जारी सर्कुलर में कहा गया है कि विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन पत्र जमा करने के लिए जिला मुख्यालय पर जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों और प्रदेश स्तर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जनशिकायत प्रकोष्ठ के सचिव संजय शर्मा व लखनऊ के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय बहादुर को अधिकृत किया गया है। सभी आवेदक जिला व प्रदेश स्तर पर इन अधिकृत लोगों के पास अपना आवेदन पत्र 11 हजार रुपये की सहयोग राशि के साथ 25 सितंबर तक जमा कर सकते हैं।

यह सहयोग राशि उत्तर प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम चालू खाते में जमा होगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि टिकट के लिए आवेदन करने वालों से यह राशि पार्टी फंड में सहयोग के तौर पर ली जाएगी। यह पार्टी का फैसला है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी ऐसा हो चुका है।

Related Articles

Back to top button