राजनीति

अब्बाजान’ पर अखिलेश का CM योगी पर पलटवार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस वक्त मंगलवार को अलीगढ़ में अपनी सरकार की खूबियां गिना रहे थे, ठीक उसी समय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस की। अखिलेश यादव ने अब्बाजान वाली सीएम की बयान पर पलटवार किया। अखिलेश ने कहा कि आने वाले समय में भाजपा का सफाया हो रहा है। भाजपा की सरकार का जाना तय है। तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है।

                                   चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो बाबा की भाषा बदल गई

 

 वहीं, बसपा विधायक मुख्तार अंसारी का बसपा से टिकट कटने के बाद उनकी सपा में वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं। लेकिन कॉफ्रेंस में अखिलेश ने कोई भी जवाब देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, बहनजी (मायावती) का पूरा सम्मान है। उनकी कोई भी बात पर जवाब नहीं दूंगा। दरअसल, मुख्तार का टिकट काटने के बाद बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा था कि चुनाव में किसी भी माफिया को टिकट नहीं दिया जाएगा।

भाजपा ने बटेश्वर में बहुत काम करने का वादा किया था। समाजवादी सरकार में बटेश्वर में मंदिरों का भी संरक्षण हुआ था। उन्होंने कहा कि जो लोग दलितों को साबुन से नहलवाकर मिलते हों, वे दलितों का क्या विकास करेंगे। चार साल पहले कुशीनगर में शैंपू और साबुन बंटवाए गए थे, ताकि उनके पास से बदबू न आ जाए।

Related Articles

Back to top button