उत्तर प्रदेशराज्य

सैफई में योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। सभी पार्टियां अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी की नाकामियां गिनाकर मतदाताओं को लुभाने में जुट गई हैं। कांग्रेस, सपा, बसपा और आप समेत तमाम छोटे दल भाजपा को महंगाई और बेरोजगारी दूर करने में फेल करार दे रहे हैं। इसी बीच सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक आर फिर प्रदेश सरकार पर हमलवार होते नजर आए। यहां उन्होंने भाजपा पर किसान विरोधी होने का भी आरोप लगाया। रक्षाबंधन के बाद अखिलेश सैफई में गुरुवार को पहुंचे थे। उन्होंने सैफई के लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में सपा कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत भी की।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार में जितना किसान अपमानित हुआ है इतना कभी नहीं हुआ।

भाजपा है किसान विरोधी: अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार में जितना किसान अपमानित हुआ है इतना कभी नहीं हुआ। अन्नदाता जो हमारा पेट भरता है और हमारे लिए रोटी और कपड़े का इंतजाम करता है उसको सबसे ज्यादा अपमानित किया गया। किसानों को मवाली, आतंकवादी जैसे शब्दों से भी नवाजा गया है। झूठे मुकदमे लगाए गए। उन्होंने उज्ज्वला योजना पर तंज कसते हुए कहा कि लाभार्थियों को गैस सिलिंडर तो दे दिए गए, लेकिन सिलिंडर भरवाने की कीमत क्या है यह नहीं बताया गया। भाजपा के लोगों को गांव गांव जाकर माताओं-बहनों से माफी मांगनी चाहिए कि जिस तरीके से उन्होंने पेट्रोल डीजल व सिलिंडर के रेट बढ़ाए हैं। वह हर घर का बजट बिगाड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button