उत्तर प्रदेशराज्य

लखीमपुर चीरहरण मामले में पूरा थाना सस्पेंड

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखीमपुर में ब्लॉक प्रमुख पद के नामांकन के दौरान पसगवां ब्लाक में सपा प्रत्याशी ऋतु सिंह की साड़ी खींचने के मामले में सीएम योगी ने सख्ती दिखाई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद पसगवां थाना के सीओ, एसओ समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

                पुलिस ने भाजपा सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार को गिरफ्तार किया

वहीं, पुलिस जांच में महिला से बदसलूकी करने वाला युवक निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थक निकला है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक भाजपा की सांसद रेखा वर्मा का रिश्तेदार है। इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद और एक दर्जन लोगों के खिलाफ अज्ञात में छेड़छाड़, लूट और मारपीट में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी किया है।

पीड़ित महिला से बोले अखिलेश-बहन, मैं तुम्हारे साथ हूं

सपा नेत्री ऋतु सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से लगभग 1 घंटे मुलाकात चली। उन्होंने पूरी घटना का ब्यौरा लिया है साथ ही आश्वासन दिया है कि सम्मान के लिए हर लड़ाई में वह साथ देंगे। ऋतु सिंह ने कहा मैं क्षत्रिय हूं। यह अपमानजनक घटना मैं भूल नहीं पा रही हूं। जिन लोगों ने मेरी साड़ी उतारने की कोशिश की वह सभी क्षेत्र के ही हैं। मैं सभी को पहचानती हूं। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

 

Related Articles

Back to top button