उत्तर प्रदेशराज्य

पर‍िवार का हौंसला देख उलटे पांव भागे लुटेरे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लुटेरों ने एक घर पर धावा बोल दिया और लूटपाट करने के उद्देश्य से परिवार के सदस्यों को पीटने लगे। परिवार में दो लड़कियां समेत चार लोग बदमाशों से भिड़ गए, अंत में लुटेरों को बिना लूट के ही भागना पड़ा। हालांकि इस मुठभेड़ में परिवार के चार सदस्य घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाशों का पता लगाने के बजाए पुलिस दबाने में जुट गई। चौकी इंचार्ज ने इस घटना से ही इन्कार कर दिया।

घर के बाहर पर‍िवार के साथ सो रही प्रिया फैन बंद करने के लिए उठी तो देखा कि घर के बाहर लगे दरवाजे पर कुछ लोग ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

नगर कोतवाली की गदिया पुलिस चौकी अंतर्गत गदिया निवासी किसान श्रीकेशन मौर्य गुरुवार की रात में अपने परिवार के साथ घर के बाहर सो रहे थे। तभी उनकी पुत्री प्रिया मौर्य टेबल फैन बंद करने के लिए उठी तो देखा कि घर के बाहर लगे दरवाजे पर कुछ लोग ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। प्रिया तुरंत अपने पिता को जगाकर जोर-जोर से शोर करने लगी। इतने में बदमाशों ने परिवार पर हमला बोल दिया। श्रीकेशन व इनका पुत्र विनय, पुत्री प्रिया व छोटे बेटी भी हार नहीं माने, लुटेरों से भिड़ गए, बदमाशों को असलहों का प्रयोग करने का मौका ही नहीं दिया, बदमाश में एक को चोट लगी और भाग खड़े हुए। इस मुठभेड़ में परिवार के चार लोग घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। श्रीकेशन ने बताया कि चार बदमाश थे, जो लूट करने आए थे। चौकी इंचार्ज गदिया जितेंद्र बहादुर ने बताया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई।

 

Related Articles

Back to top button