उत्तर प्रदेशजॉब्स

इस तारीख तक चुन सकते हैं परीक्षा के लिए केंद्र बदलने का सेंटर

संघ लोक सेवा आयोग  इंजीनियरिंग सेवा  और कंबाइंड जियो साइंटिस्ट शामिल उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र बदलने का मौका दे रहा है। एग्जाम सेंटर चेंज करने के आयोग ने उम्मीदवारों के लिए विंडो फिर खोल दी है। इसके लिए अभ्यर्थियों को यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

 परीक्षाओं के लिए सेंटर में बदलाव  6 सितंबर से 13 सितंबर तक कर सकते हैं  ध्यान रखें कि इस तारीख को शाम 6 बजे ही बदलाव कर सकते हैं UPSC ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है कि पहले से ही चुने गए केंद्र से  COVID-19 की वजह से  परीक्षा देने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है  वेबसाइट पर जाएं  चुने गए परीक्षा केंद्र की जगह अपने संशोधित विकल्पों को जमा करें।

UPSC ने नोटिफिकेशन में स्पष्ट किया है इस बात का ध्यान दें कि केंद्र को बदलने के लिए जो कैंड्डीटे्स इच्छुक नहीं हैं लॉगइन करने की जरूरत नहीं है परीक्षाओं में कोरोना वायरस की वजह से  देरी हो रही है  परीक्षा की तारीखों को यूपीएससी ने जून में संशोधित करके नई तारीखों को वेबसाइट पर डेटशीट जारी की है  सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा नए शेड्यूल के अनुसार 4 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी । यूपीएससी की वेबसाइट पर  एडमिट कार्ड पहले ही जारी किए जा चुके हैं। इंजीनियरिंग सेवा मुख्य परीक्षा 18 अक्टूबर  और कंबाइंड जियो-साइंटिस्ट  17 और 18 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।

Related Articles