उत्तर प्रदेशराज्य

दिवंगत पत्रकार की पत्नी को मिली नौकरी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ । यूपी के प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत कोहंड़ौर में कार्यालय सहायक के पद पर नौकरी मिल गई है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी सुशील रघुवंशी ने इसकी पुष्टि की। गौरतलब है कि सुलभ की 13 जून को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। परिवार वालों ने एक शराब माफिया पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

 एडीजी प्रयागराज जोन के निर्देश पर एएसपी (पूर्वी) के नेतृत्व में इस प्रकरण के लिए जांच टीम गठित है

जिला प्रशासन की पहल पर मिली नौकरी

एडीजी प्रयागराज जोन के निर्देश पर एएसपी (पूर्वी) के नेतृत्व में इस प्रकरण के लिए जांच टीम गठित की गई है। परिवार वालों ने मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपये, पत्नी रेणुका को नौकरी एवं बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था की मांग की थी। इसमें जिला प्रशासन की पहल पर गुरुवार को पत्नी रेणुका को नौकरी मिल गई है।

एडीजी से जताई थी हत्या की आशंका

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव को काफी दिनों से अपनी जान पर खतरा मंडरा रहा था। उन्हें लगता था कि उनका कोई अक्सर पीछा करता रहता है। यह बात उन्होंने अपनी पत्नी को भी बताई थी। उन्होंने एडीजी प्रयागराज को वाट्सएप पर पत्र भेजकर अपनी हत्या की आशंका जताई थी। पत्र में उन्होंने कहा था कि नौ जून को उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर शराब माफियाओं के खिलाफ खबर चलाई थी। ऐसे में शराब माफिया उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *