उत्तर प्रदेशराज्य

फैला है धर्मांतरण का नेटवर्क

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:उत्तर प्रदेश में धर्म परिवर्तन कराने वालों पर बड़ा खुलासा हुआ है। मालूम चला है कि नोएडा के जिस मूक-बधिर स्कूल में हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराया जाता था वहां आतंकवादी भी तैयार किए जाते थे। इसमें कश्मीरी छात्रों को टूल के तौर पर इस्तेमाल किया जाता था।

                                     डेफ सोसायटी की संचालिका ने खोला राज

 

ये कश्मीरी छात्र अन्य राज्यों से इस स्कूल में आने वाले बच्चों को इस्लाम अपनाने के लिए प्रेरित करते थे। यही नहीं धार्मंतरण का ये नेटवर्क केवल उत्तर प्रदेश नहीं, बल्कि 7 अन्य राज्यों तक फैला है। इनमें यूपी के साथ केरल, असम, जम्मू कश्मीर,महाराष्ट्र, दिल्ली और तमिलनाडु भी शामिल है।

मौलानाओं से आमना-सामना करवाकर सच उगलवाएगी ATS
ATS ने पकड़े गए दोनों मौलानाओं को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों की एक सप्ताह की रिमांड मंजूर कर दी है। बुधवार से शुरू हो रही रिमांड के दौरान दोनों का सबसे पहले रोमा से आमना सामना कराया जाएगा। इसके लिए रोमा को अभी तक एटीएस मुख्यालय में ही सुरक्षित स्थान पर रखा गया है।

महीने में औसतन 15 से ज्यादा लोगों का धर्मांतरण होता था
उमर गौतम का जो दूसरा वीडियो आया है उसमें वह दावा करता दिख रहा है कि इस्लामिक दावा सेंटर जामिया, दिल्ली में उसने करीब 1000 लोगो के धर्मांतरण सम्बन्धी डॉक्यूमेंट जारी किए हैं। इस्लामिक दावा सेंटर में महीने में औसत 15 से ज्यादा लोगो का धर्मांतरण डॉक्यूमेंट जारी किया जाता है।

Related Articles

Back to top button