उत्तर प्रदेशराज्य

ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर संचालक को लूटा

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबू उन कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा के करीब स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से मंगलवार सुबह बदमाशों ने एक लाख रुपये छीन कर फरार हो गए। सूचना पर हरकत में आई पुलिस जांच में जुटी हुई है । घटनाक्रम अनुसार मंगलवार सुबह ग्राहक सेवा केंद्र संचालक विरेंद्र कुमार जायस नगर से आकर केंद्र को खोला ही था कि कुछ देर बात अचानक बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र धावा बोल लूट की घटना को अंजाम दिया। डेढ़ साल पहले भी उक्त ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की वारदात हुई थी।

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है जगह जगह घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। कप्तान दिनेश सिंह ने कहाकि छिनैती की सूचना मिली है। पुलिस टीमें घेराबंदी कर बदमाशों को पकडने की कोशिश कर रही हैं। 

बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

साढे दस बजे के करीब बाइक से तीन युवक ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचे। दो युवक तमंचा लेकर ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर दाखिल हुए है और संचालक को तमंचा लगाकर एक लाख रुपये लेकर जायस की और भाग निकले। सूचना पर कप्तान दिनेश सिंह सहित पुलिस के दूसरे अधिकारी एसओजी के साथ पहुंचे और घटना से जुडी जानकारी हासिल की। वीडियो फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश जारी है।

Related Articles