उत्तर प्रदेशराज्य

अलीगढ़ में लूट से पहले मंजूरगढ़ी में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र के मंजूरगढ़ी के जंगल के पास लूट करने जा रहे बदमाशों से सोमवार देर रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई । दो बदमाशों को गोली लगी है, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। पकड़े गए तीनों बदमाश पेशेवर लुटेरे हैं और उनकी क्राइम हिस्ट्री काफी लंबी बतायी जा रही है।

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

सीओ सिविल लाइन अनिल समानियां ने बताया कि इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल रात करीब 11:30 बजे अनूपशहर रोड पर एफएम टॉवर के पास वाहन  चेकिंग करा रहे थे । तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश लूट के इरादे से जा रहे हैं। पुलिस ने नगला पटवारी की ओर से आ रहे बाइक सवारों को रोका तो वह नहीं रुके और फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने मंजूरगढ़ी के कच्चे रास्ते के जंगल में उनकी घेराबंदी कर ली। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से चाहत उर्फ समीर निवासी बजरिया, सराय काले खां, सासनीगेट व इमरान उर्फ ठाकुर निवासी सराय मियां, देहलीगेट घायल हाे गए। जबकि फरार हुए तीसरे बदमाश फईम निवासी सराय मियां, देहलीगेट को सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया।

बदमाश कानपुर में कर चुके हैं वारदात

सीओ ने बताया कि पकड़़े गए बदमाशों के कब्जे से  तीन तमंचा, कारतूस व एक बाइक मिली है। सीओ ने बताया कि पकड़े गए लुटेरे पेशेवर बदमाश हैं। तीनों आरोपितों पर अलीगढ़, कानपुर समेत कई जिलों में लूट, छिनैती आदि से जुड़े करीब 15-15 मुकदमें दर्ज हैं।

Related Articles