मनोरंजनराष्ट्रीय

Aamir Khan के भाई फैजल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, करण जौहर ने की थी सरेआम बेइज्जती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं। लंबे समय से इंडस्ट्री में चल रहे वंशवाद, पक्षपात और गुटबाजी जैसे मुद्दों ने एक बार फिर सुशांत सिंह की मौत के बाद तूल पकड़ लिया है। कई लोग अब सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं। इस बीच आमिर खान के भाई फैजल खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। फैजल ने वंशवाद, पक्षपात और गुटबाजी जैसे मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए करण जौहर पर गंभीर आरोप लगाया है। 

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में आमिर खान के भाई  फैजल खान ने इंडस्ट्री और करण जौहर को लेकर कई सारी बातें बताईं हैं। फैजल ने कहा, ‘एक बार मैं किसी शख्स से बात कर रहा था। वहीं करण जौहर मुझे लगातार उस इंसान से बात करने से रोक रहे थे। करण ने उस शख्स को मेरे पास से हाटाने की पूरी कोशिश की। जब फिर भी मैं उस इंसान से बात कर रहा था तब करण ने सबके सामने मेरी बेइज्जती की। इस तरह की कई चीजें मेरे साथ हुई हैं और मैं इनसे गुजरा हूं।

फैजल ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, ‘काम देना तो दूर लोग  मुझे अपने ऑफिस में घुसने से मना कर देते थे। मुझे लगा कि ‘मेला’ फिल्म में मेरे बेहतर काम को देखने के बाद लोग मुझे काम देंगे, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। जब भी मैं काम मांगने के लिए जाता तो मुझे घंटों बैठा कर रखते थे। वहीं कई ऐसे कई डायरेक्टर्स से मिलने के लिए मुझे   अपॉइन्टमेंट तक नहीं दिया जाता था। मैंने इस तरह के बुरे दौरा का देखा है।

आउटसाइडर को लेकर भी फैजल खान ने इंटरव्यू में बात की। उन्होंन कहा, ‘कई बार ऐसा जरूरी नहीं होता है कि स्टारकिड्स को हमेशा ही इंडस्ट्री अपनाए। वहीं अगर इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को मौक नहीं मिलता है, तो स्टारकिड्स के साथ भी ऐसा ही होता है। वहीं कई सारे एक्टर्स हैं जैसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और हां सुशांत सिंह राजपूत भी जो आउटसाइडर्स होने के बाद भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाए।’ 

Related Articles