उत्तर प्रदेशराज्य

योगी सरकार के मंत्री भड़के केजरीवाल पर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :दिल्ली सरकार ने 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया है। इसके बाद फिर से कामगार प्रवासी पलायन करने लगे हैं। नतीजा उत्तर प्रदेश की सीमाओं पर लोगों की भीड़ है। इस पर योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। मंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार ने बिना प्लानिंग के यूपी-बिहार के लोगों को UP बॉर्डर पर लाकर छोड़ दिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महामारी के समय फिर से वही रवैया अपनाया, जो पिछले साल दिखाया था। आनन-फानन में जब लॉकडाउन लगता है तो इसी प्रकार से व्यवस्था चरमराती है।

                        लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे पर लगी प्रवासियों की भीड़।

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कल (सोमवार) रात को हमने लॉकडाउन का प्रभाव गाजियाबाद, नोएडा बॉर्डर पर देखा। दिल्ली की बसों ने लोगों को बॉर्डर पर लाकर छोड़ दिया। यूपी CM ने कल ही उन लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम शुरू किया। अब तक करीब एक लाख लोगों को लाया गया है।

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने न बेड दिए, न अस्पताल दिए और न सुविधाएं दीं। अपनी अव्यवस्थाएं छिपाने के लिए लॉकडाउन लगाया है। यूपी सरकार की ओर से सरकारी और प्राइवेट बसें लगाकर लोगों को गांव तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *