मनोरंजनराज्य

सपोर्ट में आए सोनू निगम, संजय राउत के बयान को बताया शर्मनाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को लेकर शिवेसना नेता संजय राउत ने हाल ही में कुछ अपशब्द कहे थे जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनका खुलकर विरोध किया और चुनौती दी कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। संजय राउत के इस बयान की काफी निंदा भी की जा रही है। कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी संजय के बयान पर आपत्ति दर्ज करवा चुके हैं। अब बॉलीवुड के नामी सिंगर सोनू निगम ने भी संजय राउत का नाम लिए बिना उनके बयान की निंदा की है। साथ ही कंगना को ये सब सुनने के लिए सॉरी कहा है।

सोनू निगम ने अपने आधिकारिट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो संजय राउत द्वारा कंगना के लिए कहे गए उस अपशब्द को बार-बार दोहरा रहे हैं। सोनू अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ वीडियो में बस वही अपशब्द बार-बार बोलते नज़र आ रहे हैं। वीडियो शेयर करने के साथ सिंगर ने लिखा, ”ह*&*&*7खोर? कंगना? वास्तव में? शर्मनाक…महिलाओं के विरोध में दिया गया शर्मनाक बयान। सॉरी कंगना’। आपको बता दें कि इससे पहले, रणवीर शौरी, अनुभव सिन्हा, दीया मिर्जा, ने संजय राउत के उस बयान की निंदा की थी।

संजय राउत के बयान की दिया मिर्जा ने भी निंदा की थी और उनसे माफी मांगने के लिए कहा था। दिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैं संजय राउत के द्वारा इस्तेमाल किए गए अपशब्द की कड़ी निंदा करती हूं। आपके पास पूरा अधिकार है कि कंगना ने जो भी कहा आप उस पर नाराज़गी ज़ाहिर करें, लेकिन आपको ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।’

संजय राउत के बयान पर कंगना ने जवाब दिया था, ‘मैंने 9 सितंबर को आ रही हूं… आपके लोग मुझे कह रहे हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे… आप लोग मुझे मारिए क्यों? क्य़ोंकि इस देश की जो मिट्टी है वो ऐसे ही खून से सीच कर इस देश की गरिमा, अस्मिता के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है’।

Related Articles