मनोरंजन

मुंबई ऑफ़िस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस ने कहा- मेरा सपना ढहने वाला है…

कंगना रनोट और शिव सेना सांसद संजय राउत के बीच चल रही ज़ुबानी जंग की कुछ ख़ास प्रतिध्वनियां सोमवार को सुनने को मिलीं। इधर हिमाचल प्रदेश सरकार की संस्तुति पर कंगना रनोट को गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का एलान किया। उधर मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कम्पनी के ऑफ़िस पर बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी (BMC) ने छापा मार दिया। बीएमसी के अधिकारी कंगना के दफ़्तर में गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं। कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम हीं किया है।

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से छापामारी की जानकारी दी। ट्वीट में लिखा- यह मुंबई में मणिकर्णिका  फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं,म ेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो। मगर लगता है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

 

कंगना ने आगे लिखा- उनहोंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है। नापजोख कर रहे हैं। जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमका रहे हैं। उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा। 

मेरे पास सारे कागज़ात हैं। बीएमसी की अनुमतियां हैं। मेरी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है। अवैध निर्माण दिखाने के लिए बीएमसी को एक स्ट्रक्चर प्लान के साथ नोटिस भेजना चाहिए। आज उन्होंने बिना पूर्व सूचना के मेरी जगह पर छापा मारा है, कल को इसे गिरा भी देंगे। कंगना ने ट्वीट्स के साथ वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बीएमसी के लोग जांच-पड़ताल करते नज़र आ रहे हैं।

48 करोड़ का है कंगना का ऑफ़िस

कंगना ने इसी साल जनवरी में मुंबई के पॉश पाली हिल इलाक़े में अपने शानदार ऑफ़िस की शुरुआत की थी। द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना के ऑफ़िस की कीमत लगभग 48 करोड़ रुपये है। पाली हिल में बंगला नंबर 5 को ऑफ़िस में तब्दील किया गया है। अपने सपनों के स्टूडियो और ऑफ़िस बनाने के लिए कंगना ने काफ़ी मेहनत की है। इसका इंटीरियर डिज़ाइनर शबनम गुप्ता ने बनाया था। इसकी झलक एक मैगज़ीन के फोटोशूट के ज़रिए बाहर आयी थी।

कंगना इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में हैं। पहले वो सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस को लेकर काफ़ी मुखर रही हैं। कंगना ने सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज़्म और कथित बॉलीवुड माफ़िया की दादागीरी को ज़िम्मेदार ठहराया था। इस केस में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया में कुछ बॉलीवुड स्टार्स को अपना ब्लड टेस्ट करवाने के लिए भी कहा। 

Related Articles