उत्तर प्रदेशराज्य

ढाबे के खाने में निकली छिपकली

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : रायबरेली में ढाबे से मंगाए गए खाने में मरी हुई छिपकली निकल आई। ढाबे का खाना खाने से नर्सिंग होम संचालक महिला चिकित्सक की तबीयत बिगड़ गई। कुछ ही देर में छिपकली वाले खाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। मामला कोतवाली पहुंचा, लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने सुलह-समझौता कर लिया।

खाने में छिपकली निकलने के बाद ढाबा संचालक और नर्सिंगहोम के स्टाफ ने पहले आरोप-प्रत्यारोप लगाए बाद में दोनों पक्षों ने कर ली सुलह।

कस्बे से सटे बृजेंद्रनगर में ढाबा है, जिसके ठीक बगल निजी नर्सिंगहोम संचालित है। बताया गया कि शुक्रवार की रात उक्त ढाबे से नर्सिंगहोम संचालक ने भोजन मंगाया था। महिला चिकित्सक समेत दो अन्य लोगों ने भोजन करना शुरू किया, तभी खाने में छिपकली के अवशेष दिखे। भोजन में छिपकली होने की बात से उसे खाने वाले सहम गए। महिला चिकित्सक की हालत बिगड़ने लगी। ढाबे के मैनेजर को बुलाकर खाने में पड़ी छिपकली दिखाकर शिकायत की गई, लेकिन मैनेजर का कहना था कि खाना देखकर पैक किया गया था, छिपकली उनके क्लीनिक में गिरी होगी। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। दोनों पक्षों ने रात में ही मामले का शिकायती पत्र कोतवाली पुलिस को दिया।

पुलिस प्रकरण की जांच शुरू करती, इससे पहले ही मंगलवार की सुबह दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे और सुलह कर लिया। वहीं, छिपकली वाले खाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने से लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। अपराध निरीक्षक कमलेश कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *