उत्तर प्रदेशराज्य

अंबेडकरनगर में देह व्यापार का भंडाफोड़

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवतियों और सत्ताधारी दल से जुड़े नेता समेत अन्य के बीच देह व्यापार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर जलालपुर पुलिस ने मित्तूपुर मार्ग स्थित एक मकान से दो युवकों के अलावा तीन लड़कियों को हिरासत में लिया है। इसके बाद तीन और युवकों को उठाया गया। प्रकरण सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के नाते पुलिस मामले में कुछ और कहानी बनाने में जुटी है।

         अंबेडकरनगर में जलालपुर थानाक्षेत्र में मित्तूपुर रोड स्थित एक घर में छापेमारी।

दरअसल, जलालपुर बाजार में थाने के पीछे स्थित मुहल्ले में एक युवक ने स्टूडियो खोल रखा है। यहां फोटो बनाने के साथ भोजपुरी गानों की रिकार्डिंग की जाती है। भोजपुरी फिल्मों में रोल दिलाने का झांसा देकर यहां आर्केस्ट्रा में काम करने वाली लड़कियों को बुलाया जाता था। इसके बाद यहीं से लड़कियों की सप्लाई की जाती थी। शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मित्तूपुर मार्ग स्थित एक मकान में कुछ युवक और युवतियां जाते देखे गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना थाने में दी। पुलिस ने रात में ही छापा मारकर यहां से तीन लड़कियों के साथ दो युवकों को दबोच लिया। दबिश में पकड़ा गया एक युवक सत्ताधारी दल और दूसरा व्यापार मंडल से जुड़ा बताया जा रहा है, जबकि लड़कियां  उक्त थानाक्षेत्र के अलावा लखनऊ जिले की बताई जा रही हैं।

राजनीतिक दबाव पड़ने पर मामले रफा-दफा करने में जुटी पुल‍िस: इधर, राजनीतिक दबाव पड़ने पर पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुट गई। सूत्रों के मुताबिक हिरासत में ली गई जलालपुर थाना क्षेत्र के एक युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध दो युवतियों के अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि दो दिन पूर्व गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था। एक जगह छापेमारी कर दो लड़कियों को बरामद किया गया है। मेडिकल कराने के बाद उनके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button