उत्तर प्रदेशराज्य

उमा भारती ने कसा तृणमूल कांग्रेस पर तंज

स्वतंत्रदेश लखनऊ :भाजपा नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि बंगाल के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की स्थिति ठीक वैसी होगी, जैसी कांग्रेस की मध्यप्रदेश में 2003 में हुई थी। टीएमसी 30 से 35 सीटों पर सिमटेगी।

भाजपा नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि बंगाल के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की स्थिति ठीक वैसी होगी जैसी कांग्रेस की मध्यप्रदेश में 2003 में हुई थी।

उमा भारती ने राहुल गांधी को दी संघ की शाखा में जाने की सलाह

राहुल गांधी द्वारा हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए गए बयान पर उमा भारती ने कहा कि राहुल को संघ की शाखाओं में जाना चाहिए। उमा भारती महाशिवरात्रि पर महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आई थीं। उन्होंने मंदिर के गर्भगृह में जाकर भगवान महाकाल का दुग्धाभिषेक किया।

उमा भारती ने कहा- पश्चिम बंगाल में ममता 30 से 35 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएंगी

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में ममता 30 से 35 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएंगी, रही बात राहुल गांधी की सिंधिया को वापस कांग्रेस में आने का आमंत्रण देने की तो उनको (राहुल गांधी) कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाना चाहिए” बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद उमा भारती ने कहा कि ‘मैने बाबा से देश भर में कोविड संकट की समाप्ति की कामना की है. सब सुखी रहें, समृद्ध रहें।’

राहुल गांधी ने सिंधिया को लेकर कही थी यह बात

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीते सोमवार को कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा। उन्होंने कहा था ‘मैंने (ज्योतिरादित्य) सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे।’ इस दौरान राहुल गांधी ने कटाक्ष भी किया था कि सिंधिया बीजेपी में ‘बैकबेंचर’हैं।’

सुबह से ही लगा भक्तों का तांता

महाशिवरात्रि के मौके पर बाबा महाकाल के दरबार में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। सुबह से ही लाखों भक्त महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने दर्शन किए हैं।

Related Articles

Back to top button