उत्तर प्रदेशराज्य

मुजफ्फरनगर में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकलीं डीएम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : एक तरफ जहां किसान महापंचायत को लेकर पश्चिमी में राजनीतिक हवाएं तेज हो रहीं हैं वहीं मुजफ्फरनगर में डीएम का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. रविवार को एक अलग ही मूड में दिखाईं दीं। वे अपनी बेटी के साथ छुट्टी के दिन फुर्सत के पलों में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकल आईं। बुग्‍गी पर एक तरफ उनकी छोटी सी बेटी बैठीं हुईं थीं, तो दूसरी तरफ जिलाधिकारी खुद बैठकर भैंसा बुग्‍गी की कमान संभाल रहीं थी।

मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. रविवार को एक अलग ही मूड में दिखाईं दीं। वे फुर्सत के पलों में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकल आईं।

लोगों की खुली रह गईं आंखे

पहले तो उन्‍होंने अपने आवास में ही काफी देर तक भैंस- बुग्‍गी की सवारी की। लेकिन थोड़ी ही देर में वे सड़क पर निकल आईं और काफी देर तक भैंसा-बुग्‍गी चलाती रहीं। लोगों ने जब यह नजारा देखा तो उनकी आंखे खुली रह गईं। लोग डीएम के इस अनोखे अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे। हालाकि उनके साथ उनकी सुरक्षा में कुछ पुलिस कर्मी और अधिकारी भी साथ में रहे।

लोगों ने की तारीफ

इनके इस अंदाज को देखकर लोग इनकी तारीफ करने लगे। ट्वीटर पर तो जैसे कंमेंट की बाढ़ सी आग गई हो। लोग इनके इस अंदाज से काफी प्रभावित हुए हैं और जिलाधिकारी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ युजरों ने कंमेंट बाक्‍स में भैंसे बुग्‍गी के साथ अपनी भी फोटो शेयर करने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button