उत्तर प्रदेशराज्य

नौंवी की छात्रा को अगवा करने की कोशिश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :आगरा के दयालबाग इलाके से बुधवार को नौवीं की छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया गया था। 48 घंटे के बाद भी पुलिस युवक को पकड़ नहीं सकी है। हालांकि छात्रा के विरोध करने पर युवक का स्कूटर फिसल गया। लोगों को जुटता देख आरोपित वहां से भाग गए। छात्रा के पिता का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। एक आरोपित पुलिसकर्मी का पुत्र है।

              थाना न्‍यूआगरा के अंतर्गत दयालबाग की घटना विरोध करने पर स्कूटर छोड़कर भाग निकला।

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र निवासी छात्रा के पिता ने तहरीर दी है। पिता के मुताबिक उनकी पुत्री (16 वर्ष) नौवीं की छात्रा है। वह दयालबाग इलाके के एक स्कूल में पढ़ती है। कुछ दिनों से एक युवक पुत्री को धमकी देकर उसे मोबाइल पर बात करने को मजबूर कर रहा है। पिता की हत्या की धमकी से दहशत में आई पुत्री उससे बात कर रही थी।

पिता के मुताबिक बुधवार की सुबह वह पुत्री को स्कूल के गेट पर छोड़ कर गया था। उसके हटते ही स्कूटर सवार दो युवकों ने पुत्री को तमंचे के बल पर स्कूटर पर बैठाने का प्रयास किया। पुत्री के विरोध करने पर स्कूटर गिर गया। लोगों को आता देख आरोपित स्कूटर छोड़कर भाग गए। घटना की जानकारी होने पर वह पुत्री को लेकर थाने गए। आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पिता का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। एक आरोपित पुलिसकर्मी का पुत्र होने के चलते वह घटना काे दबाना चाहती हैवहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि छात्रा स्कूटर पर खुद बैठी थी। पिता ने देखकर शोर मचाकर पीछा किया तो युवक स्कूटर छोड़कर भाग गए। छात्रा के पिता को गुरुवार को बुलाया गया था, वह थाने नहीं आए।

 

Related Articles

Back to top button