ब्रेकिंग न्यूज़राज्य

शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर,तीन लोग ने कही ये बातें

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नया मोड़ आया है और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स के मामले में NCB ने गिरफ्तार कर लिया हैl इसके बाद इसपर अभिनेता शेखर सुमन, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह और सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने विचार व्यक्त किए है। शेखर सुमन दिशा सालियन मामले की फिर से जांच कराना चाहते हैं।

अभिनेता शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को बारीकी से फॉलो कर रहे हैं, ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि अब ‘बड़ी शार्क’ को पकड़ने का समय आ गया है। 

शेखर ने लिखा, ‘सफलता की ओर पहला कदम। आप सभी को बधाई। छोटी मछलियां पकड़ी जा रही हैं। अब बड़ी शार्क का समय है। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही पकड़े जाएंगे। इंडस्ट्री को साफ करने का समय है। भंडाफोड़ हो गया है। किंगपिन को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास का कहना है कि शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी ‘चोटी का एक छोटा सा सिरा’ हैl सुशांत के पिता के. के. सिंह के वकील विकास सिंह ने गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि यह चोटी का एक छोटा सा सिरा है। जरा सोचिए कि मुंबई पुलिस सभी से क्या छिपा रही है।’

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने गिरफ्तारी की खबर के बाद राहत की सांस ली थी। श्वेता ने एक ट्वीट में लिखा, ‘थैंक यू गॉड, हम सभी को दिशा देते रहे!’

Tags

Related Articles