उत्तर प्रदेशराज्य

सत्र छोटा कर मुद्दों से मुंह चुरा रही सरकार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश में 18 फरवरी को राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू होने वाले विधान मंडल के बजट सत्र को व्यवस्थित संचालन हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी दलीय नेताओं से सहयोग मांगा है। बुधवार को आयोजित सर्वदलीय बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित ने सत्र के दौरान कोविड-19 की जांच और बचाव उपाय के पालन पर जोर दिया।

विधान मंडल के बजट सत्र को व्यवस्थित तरीके से चलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आादित्यनाथ की मौजूदगी में सर्वदलीय बैठक बुधवार को आहूत की गई।

विधान मंडल के बजट सत्र को व्यवस्थित तरीके से चलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आादित्यनाथ की मौजूदगी में सर्वदलीय बैठक बुधवार को आहूत की गई। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी दलीय नेताओं से सहयोग मांगा। विपक्ष ने सहयोग का आश्वासन देते हुए अल्पकालिक सदन चलाने के मुद्दे पर सरकार को घेरा। नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी, कांग्रेस दल नेता आराधना मिश्रा मोना और बसपा विधानमंडल दल नेता लालजी वर्मा ने बजट पर नियमानुसार विस्तृत चर्चा कराने की मांग की। उनका कहना था कि कोरोना वायरस संक्रमण की आड़ लेकर सरकार जनता के ज्वलंत मुद्दों से मुंह चुरा रही है। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि सरकार विपक्ष के हर सवाल व जिज्ञासा का उत्तर देने को तैयार हैं। विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित ने कोविड जांच व बचाव उपाय के पालन पर जोर दिया।

Related Articles

Back to top button