उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई

उत्तर प्रदेश के हरदोई में शनिवार सुबह पांच बजे अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर पलट गईकार सवार आइटीबीपी के एक जवान की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गएहादसे के बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कियामौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से निकाल स्थानीय सीएचसी भेजा जहां उनका इलाज चल रहा है, एक जवान की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। सभी जवान देहरादून से कानपुर ड्यूटी जॉइन करने के लिए जा रहे थे।

सुबह पांच बजे हुआ हादसा

हादसा मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गौरी चौराहे के निकट हुआ। पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर को झपकी आ गयी और कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल निवासी प्रताप सिंह पुत्र भरत सिंह, देहरादून निवासी प्रमोद सिंह पुत्र रूपम सिंह, राकेश सिंह पुत्र अपन सिंह, पदम सिंह पुत्र गुलाब सिंह, चालक कानपुर निवासी अजय तिवारी पुत्र सीपी तिवारी घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। जहां एक जवान की हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, प्रताप सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के पास मिले पहचान पत्र में बुखारा कैंप बरेली लिखा है। जबकि एक जवान ने बताया कि वह लोग छुट्टी में देहरादून गए थे और कानपुर जा रहे थे।

कानपुर से कार बुलाई थी

एक जवान ने बताया कि वह कानपुर से देहरादून किराए की कार से गए थे। वापसी में उन्होंने कानपुर से उसी कार चालक को फोन से उन्हें ले जाने के लिए देहरादून बुलाया था। जवान ने बताया कि रास्ते में ड्राइवर ने बताया कि उसकी तबीयत कुछ खराब है, इसलिए उसने दवा खाई है और उसे नींद आ रही है। जिसके बाद रास्ते मे कार रोककर ड्राइवर व उन सभी ने चाय पी और फिर आगे रवाना हुए।

Related Articles