उत्तर प्रदेशराज्य

सोनू सूद को ट्वीट कर युवक ने कहा

स्वतंत्रदेश लखनऊ :मशहूर फिल्म अभिनेता सोनू सूद द्वारा उत्पाती बंदर के आतंक से मुक्ति दिलाने के ट्वीट पर वन विभाग हरकत में आ गया। अधिकारी बंदर पकडऩे में माहिर शिकारियों के साथ कुशीनगर के गांव परवरपार पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद बंदर पकड़ में आया। फिल्म अभिनेता ने इस पर आए खर्च के भुगतान की भी पेशकश की थी, लेकिन विभाग ने इसे स्वीकार न कर स्वयं खर्च उठाने की बात कही। बंदर को गोरखपुर के कुसम्ही जंगल में छोड़ा जाएगा।

गांव के युवक बसु गुप्त ने फिल्म स्टार सोनू सूद को ट्वीट किया था। सूद के कार्यालय सहायक साधू बैजनाथ ने विभाग को फोन कर जानकारी ली थी और बंदर पकडऩे में आ रहे खर्च का भुगतान विभाग के खाते में करने की पेशकश की।

कुशीनगर के युवक ने ट्वीट कर मांगी थी मदद

कसया क्षेत्र के गांव परवरपार में काले बंदर के आतंक से परेशान यहां के वसु गुप्ता ने सोनू को ट्वीट कर उसे पकडऩे और जंगल में छोडऩे की अपील की है। ट्वीट का संज्ञान ले सोनू ने भी दरिया दिली दिखाई। उन्होंने युवक से पता मांगा और समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

मुंबई में रोजगार करते हैं वसु गुप्ता 

बंदर के आतंक से मुक्ति पाने के लिए सोनू को ट्वीट करने वाले वसु गुप्ता मुंबई में रोजगार करते हैं। लाकडाउन में वह वहीं थे। कुछ दिन पूर्व गांव आए तो यहां बंदर के आतंक से सबको सहमा देखा उनके मन में आया तो सोनू से समस्या साझा कर मदद की मांग की। उनका कहना है कि समस्या समाधान के लिए उन्होंने आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button