उत्तर प्रदेशराज्य

छात्रा से छेड़छाड़ मामले में तीन छात्र निष्कासित

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर केंद्रीय विश्वविद्यालय (बीबीएयू) परिसर में मंगलवार को कैंटीन के पास शोध छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में तीन आरोपित छात्रों को निष्कासित कर दिया गया। इन छात्रों के परिसर में प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं, दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बीबीएयू में मंगलवार को तीन छात्रों ने एक शोध छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। भाई ने विरोध किया तो छात्रों ने उससे भी मारपीट की।

विश्वविद्यालय की प्रवक्ता डा. रचना गंगवार ने बताया कि छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को गंभीरता से लेते हुए प्राक्टोरियल बोर्ड ने तीनों छात्रों को निष्कासित कर दिया है। इनमें दो छात्र रोहन सागर और सोनू यूनिवॢसटी के इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी में फोर्थ ईयर और तीसरा आरोपित आशीष मैनेजमेंट का छात्र है। उन्होंने बताया कि पीडि़त छात्रा व उसके भाई का हालचाल लेने के लिए विश्वविद्यालय के शिक्षक लगातार संपर्क में हैं।

मंगलवार को तीन छात्रों ने एक शोध छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। भाई ने विरोध किया तो छात्रों ने उससे भी मारपीट की। छात्रा से भी हाथापाई की थी। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इंस्पेक्टर आशियाना केके तिवारी ने बताया कि मामले में आरोपित छात्र रोहन सागर और सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button