उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर पर लगी गोली, सिपाही जख्मी

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में पुलिस और बदमाश के बीच हुए मुठभेड़ हो गई। बदमाश के बाएं पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गयागोलीबारी के दौरान सिपाही सरफराज अली घायल हुआ है। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह ने बताया कि पुलिस टीम रात्रि गश्त पर थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित आनंदनगर के पास देखा गया है। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ सूचना वाले स्थान पर पहुंचे। पुलिस को आता देख आरोपित चकमा देकर वहां से भागने लगा

ये है पूरा मामला 

मामला महरुआ थाने का है।  पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को हीड़ी पकड़िया के उसरा के निकट चारों तरफ से घेर लिया। अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा। वहीं, पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी की पहचान जिले के मनसापुर करौना गांव निवासी अखिलेश कुमार के रूप में हुई है। आरोपित वर्ष 2016 में दुष्कर्म के मामले में जेल भी जा चुका है। इन दिनों यह राहगीरों से लूट, चोरी, छिनैती की घटनाओं अंजाम देने में जुटा था। पुलिस कई महीनों से आरोपित की तलाश कर रही थी। आरोपित के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। 

क्या कहती है पुलिस ?

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुठभेड़ में वांछित अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान एक सिपाही भी घायल है।

Tags

Related Articles