उत्तर प्रदेशराज्य

16 फरवरी से ऑफलाइन होंगी परीक्षाएं

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि (एकेटीयू) में मंगलवार को विवि के कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में परीक्षा समिति की विशेष बैठक हुई। बैठक में आगामी परीक्षा कार्यक्रम में दो परीक्षाओं के बीच अंतराल (गैप) रखने का निर्णय लिया गया। 16 फरवरी से ऑफलाइन माध्यम से परीक्षाएं शुरू हो रही हैं।

परीक्षा नियंत्रक प्रो राजीव कुमार ने बताया कि परीक्षाओं के मध्य बीच गैप रखने के लिए विवि के विद्याॢथयों द्वारा किये जा रहे अनुरोध पर परीक्षा समिति द्वारा विचार किया गया।

परीक्षा नियंत्रक प्रो राजीव कुमार ने बताया कि परीक्षाओं के मध्य बीच गैप रखने के लिए विवि के विद्याॢथयों द्वारा किये जा रहे अनुरोध पर परीक्षा समिति द्वारा विचार किया गया। उन्होंने बताया कि समिति द्वारा ऑफलाइन परीक्षाएं आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

राजभवन में आयोजित दो दिवसीय शाकभाजी, पुष्प एवं उद्यान प्रदर्शनी में शैक्षिक संवर्ग में एकेटीयू के उद्यान एवं हाॢटकल्चर काम को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित क‍िया गया है। विवि के कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक ने बताया कि विवि को राजभवन द्वारा सम्मान स्वरुप प्रमाण पत्र एवं चल वैजयंती (शील्ड) प्रदान की गयी है।

Related Articles

Back to top button