उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस अभिरक्षा में युवक की तबि‍यत बिगड़ी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :महमूदाबाद में पुलिस की अभिरक्षा में सीएचसी में इलाज के दौरान एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उनेरा गांव निवासी रामेंद्र को रात में पत्नी व बच्चों से विवाद होने के मामले में पुलिस उसे थाने ले कर आई थी।

सीतापुर के महमूदाबाद में पुलिस की अभिरक्षा में सीएचसी में इलाज के दौरान युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है

फिलहाल इस मामले में मृतक के परिवारजन किसी के विरुद्ध कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक कुछ वर्षों पहले ही रामेंद्र की प्रियंका के साथ शादी हुई थी। उसके बाद उसकी प्रथम संतान के रूप में बेटी का जन्म हुआ था। फिर दूसरी संतान के रूप में रविवार देर शाम उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। पड़ोसियों के मुताबिक, वह शराब के नशे में घर में आकर पत्नी और बच्चों को पीट रहा था। शोरगुल सुनकर पड़ोस की महिलाएं भी रामेंद्र के घर पहुंची और हालात नियंत्रण से बाहर देख कर उन लोगों ने यूपी डायल 112 पुलिस को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी।

पत्नी बोली बहुत मारता था उसका पति

मृतक रामेंद्र की पत्नी प्रियंका ने पुलिस को बताया है कि उसका पति रामेंद्र उस पर चरित्रहीनता का आरोप लगाता था और इसी के चलते वह उसे आए दिन जानवरों की तरह पीटता था।उसने कई बार अपने पति की शिकायत करने के लिए कोतवाली जाने की सोची लेकिन, छोटे-छोटे बच्चे होने और पेट में पल रहे गर्भ आदि की समस्या के चलते वह समय रहते पुलिस तक अपनी शिकायत नहीं कर पाई।

मृतक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं: एएसपी

मृतक रामेंद्र की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। डॉक्टर भी कुछ सही नहीं बता पा रहे हैं। इसलिए उसका पीएम कराया जा रहा है। फिलहाल अभी तक की जांच में पता चला है कि मृतक रामेंद्र अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था। वह पत्नी पर चरित्र हीनता का आरोप लगाता था और वह रविवार रात को शराब के नशे में आकर पत्नी और नवजात शिशु को गला दबाकर मार डालने का प्रयास कर रहा था।

Related Articles

Back to top button