उत्तर प्रदेशराज्य

शोरूम संचालक की बड़ी लापरवाही

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: उतरेटिया स्थित एक शोरूम के कर्मचारी रविवार रात ग्राहक महिला और उनकी चार साल की बेटी को बंद कर घर चले गए। इस पर दोनों ने प्रथम तल पर खिड़की में लगे शीशे के पास खड़े होकर हाथ हिलाते हुए राहगीरों को इशारा किया। राहगीरों ने शोरूम में बाहर से ताला जड़ा देखकर शोरूम मालिक को जानकारी दी। इसके बाद शोरूम मालिक और कर्मचारी पहुंचे। ताला खोला और दोनों को निकाला। मां-बेटी सकुशल हैं। मां बेटी करीब एक घंटे शोरूम में बंद रहीं। महिला ने बताया कि वह शोरूम में पत्थर देखने बेटी के साथ आई थीं।

महिला ने बताया कि वह शोरूम में पत्थर देखने बेटी के साथ आई थीं। बेटी को लघुशंका लगी तो वह प्रथम तल पर स्थित बाथरूम में गईं।

हुसैनगंज के उदयगंज स्थित एक होटल में जम्मू-कश्मीर के पूंछ की पुलिस लाइन में तैनात सिपाही मो. सादिक अचेतावस्था में मिला। पुलिस ने सिपाही को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और उसके घरवालों को मामले की जानकारी दी।

भाइयों के बीच चले लाठी डंडे, एक का सिर फटा

नगराम के तमोरिया गांव मे दो सगे भाइयों के बीच दीवार पर लिंटर डालने को लेकर कहासुनी के दौरान छोटे ने बड़े भाई का लाठी-डंडों से सिर फोड़ दिया। तमोरिया गांव निवासी राजेश व संतोष दोनों सगे भाई है। दोनों के मकान आपस में मिले हैं। राजेश ने बताया कि मकान के पिछले हिस्से की दीवार में दोनों भाइयों का मालिकाना हक है, जिससे दीवार के आधे हिस्से पर लिंटर डालने के लिए निर्माण सामग्री मंगवाई थी।

Related Articles

Back to top button