मनोरंजनराज्य

सुशांत सिंह राजपूत केस :ड्रग पेडलर अब्‍दुल बासित की कोर्ट में पेशी

फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज 15वां दिन है। मामले में ड्रग ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कर्रवाई की। सुबह 6.30 बजे रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर एनसीबी ने छापेमारी की। रिया के घर एनसीबी की टीम करीब 4 घंटे तक रही। एनसीबी की टीम रिया के भाई शौविक को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई। इससे पहले एक दूसरी टीम ने ऐक्ट के तहत सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक एनसीबी सैमुअल मिरांडा और शौविक को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ के कई लोगों के ड्रग चैट्स सामने आए थे।

अब्‍दुल बासित की कोर्ट में पेशी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस से जु़ड़े ड्रग तस्करी मामले में दो दिन पहले गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर अब्‍दुल बासित को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया है। इससे पहले जैद विलात्रा को स्थानीय मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने गुरवार को 9 सितंबर तक के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेजा।

टीवी पर चर्चा न करें तो बेहतर: विकास सिंह

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि मनोचिकित्सक आजकल टीवी चैनलों पर आकर बोल रहे हैं ये बहुत गलत है क्योंकि ये क्लाइंट की गोपनीयता का सवाल है। मुझे लगता है कि ये एक तरह से जांच में हस्तक्षेप है इसलिए इस तरह से मामलों की टीवी पर चर्चा न करें तो बेहतर है।

एनसीबी की हिरासत में मिरांडा

सुशांत मामले में आज एनसीबी की टीम ने सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। रिया के घर पर जहां तीन घंटे से छापेमारी जारी है, वहीं छापेमारी के बाद एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को NDPS ऐक्ट के तहत हिरासत में ले लिया है। सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली। 

Related Articles