उत्तर प्रदेशराज्य

अयोध्‍या में तीन वाहनों की टक्‍कर

 स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:राम नगरी अयोध्‍या में शुक्रवार को बड़ी हादसा हुआ। सुबह एक प्राइवेट बस व डीसीएम सहित तीन वाहन आपस मे भिड़ गए। जिससे बस में सवार  महिला, पुरुष व बच्चे सहित लगभग दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए है। घायलों में डीसीएम चालक सहित दर्जन भर से अधिक लोग गम्भीर बताये गए है। दुर्घटना के बाद अयोध्या-आजमगढ़ मार्ग घंटों जाम रहा। दोनों तरफ के वाहनों को अन्य रास्तों से भेजा गया। जेसीबी से दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को रास्‍ते से हटाया गया, तब जाकर आवागमन बहाल हुआ। हालांक‍ि, अभी तक क‍िसी मरने की सूचना नहीं म‍िली है।

अयोध्‍या में शुक्रवार सुबह हुआ हादसा। दुर्घटना के बाद अयोध्या-आजमगढ़ मार्ग घंटों जाम रहा।

मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र के राम महर पेट्रोल पंप के पास का है। शुक्रवार की सुबह अम्बेडकरनगर जनपद से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस राम महर पेट्रोल पंप से डीजल भरवाकर तेज रफ्तार में मेन रोड पर पहुंची। तभी लखनऊ से वाराणसी जा रही ट्रांसपोर्ट कम्पनी की डीसीएम से गलत साइड में सीधे भिड़ गयी। दोनों वाहनों की स्पीड इतनी तेज थी कि हादसे में दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए।

दुर्घटना की खबर पर स्थानीय ग्रामीण व पुलिस ने पहुंच कर घायलों को बाहर निकाला। डीसीएम चालक को ट्रैक्टर से बस खींच कर ग्रामीणों की मदद से किसी तरह निकाला गया। बस के यात्रियों की चीख पुकार  से घटना स्थल पर कोहराम मचा रहा। एम्बुलेंस व निजी वाहनों से घायलों को सीएचसी मया बाजार व गोसाईगंज भेज गया, जहां से गम्भीर रूप घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

Related Articles

Back to top button