उत्तर प्रदेशराज्य

सोते वक्‍त पिता को ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से काट डाला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्‍तर प्रदेश के गोंडा के पिता की सोते समय कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई। किए जाने का मामला सामने आया है।  मृतक के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा किया है। साथ ही आरोपित बेटे को हिरासत में लिया गया है।

गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र के दत्तनगर विशेन गांव का मामला। सोते समय रात में घटना को दिया अंजाम एक हजार रुपये मांग रहा था कलयुगी बेटा।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के दत्तनगर विशेन गांव का है। यहां के निवासी ईश्वरदीन(62) रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। करीब दो वर्ष पूर्व रिटायर हुआ था। आए दिन ईश्वरदीन व बेटे सुकई के बीच रुपये को लेकर कहासुनी होती रहती थी। मृतक ईश्वरदीन के भतीजे सुंदर के मुताबिक, मंगलवार को चाचा ईश्वरदीन अपने बेटे सुकई के साथ बैंक से पैसा निकालकर लाए थे। इस दौरान सुकई ने उनसे रुपये की मांग की।

एक हजार के खातिर की हत्‍या : रिटायर होने के बाद ईश्वरदीन को करीब 18 लाख रुपये मिले थे। परिवार खुशहाल था। उसने बेटा व बेटियों का विवाह भी किया। सुकई के बच्चे भी हैं। सुकई बेरोजगार था। उसकी गलत संगत होने के कारण उसका पिता नाराज रहता था। मंगलवार को उसने एक हजार रुपये अपने पिता से मांगे थे। रुपये नहीं मिले तो उसने रात में पिता की हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button