उत्तर प्रदेशराज्य

मामूली विवाद में युवक की हत्‍या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में सोमवार की रात ग्रामीण का प्रधान के परिवार के करीबी से मामूली विवाद हो गया। कुछ देर बाद  कार व ट्रैक्टर पर सवार होकर प्रधान व अन्‍य साथ‍ियों के साथ हमलावर ग्रीमण के घर आ धमके। लोहे की रॉड से ग्रामीण व उसके दो भाइयों को जमकर पीटा। घटना में ग्रामीण के भाई की मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

हरदोई में ग्रामीण और प्रधान के पर‍िवार के करीबी में हुआ विवाद। बदला लेने पहुंचा प्रधान का करीबी सिर पर लोहे की रॉड मारकर की हत्‍या।

मामला हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के हड़हा मजरा औहदपुर का है। यहां के निवासी शिवसिंह का मिरगावां के रहने वाले रामप्रकाश से सोमवार की शाम विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर से गन्‍ना लेकर जा रहे रामप्रकाश ने शिवसिंह को हल्‍की टक्‍कर मार दी। इसपर उसने विरोध किया, रामप्रकाश नशे में थे तो गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद स्‍थानीय लोगों के हस्‍तक्षेप में मामला शांत हो गया और रामप्रकाश ट्रैक्‍टर लेकर चले गए। रात में वह अपने परिवार के ही प्रधान छंगालाल कश्यप, मानसिंह, रामप्रकाश, होरीलाल, विनय प्रताप समेत अन्य साथियों के साथ कार और ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर उसके गांव आ गए। उन लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान श‍िवसिंह और उसके दो भाई कलेक्टर और कंबू को खोजते हुए मारपीट शुरू कर दी।

Related Articles

Back to top button