उत्तर प्रदेशराज्य

सड़क दुर्घटना में दस लोगों की मौत पर दुख जताया

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह पीतलनगरी मुरादाबाद में एक सड़क दुर्घटना में दस लोगों की मौत पर गहरा दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने सभी मृतक के आश्रितों को दो-दो लाख रुपया की आर्थिक सहायता देने के साथ घायलों का सुमचित इलाज कराने का निर्देश दिया है।

मुरादाबाद में शनिवार को सुबह कोहरे के कारण मुरादाबाद-आगरा हाई-वे पर ट्रक तथा मिनी बस की आमने-सामने भिड़ंत में दस लोगों की मौत हो गई है।

मुरादाबाद में शनिवार को सुबह कोहरे के कारण मुरादाबाद-आगरा हाई-वे पर ट्रक तथा मिनी बस की आमने-सामने भिड़ंत में दस लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में 25 से अधिक घायलों में दस की हालत बेहद गंभीर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद दस लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार रुपया एवं मृतकों के स्वजन को दो-दो लाख रुपया आर्थिक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने सभी घायलों को समुचित इलाज कराने का भी निर्देश दिया है।

गौरतलब है कि शनिवार को सुबह मुरादाबाद में आगरा हाई-वे पर  मिनी बस व ट्रक की आमने-सामने टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई। निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। हादसा नानपुर गांव के सामने हुआ। मृतकों में से अधिकांश बिलारी थाना क्षेत्र के लोग बताए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button