उत्तर प्रदेशलखनऊ

अगले महीने से लगेगा फिल्मी हस्तियों का जमावाड़ा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :फरवरी के पहले सप्ताह से शहर में फिल्मी हस्तियों का जमावाड़ा लगना शुरू हो जाएगा। निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके लखनऊ की अलग- अलग लोकेशन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू, पंकज त्रिपाठी की ‘फूलकुमारी ‘ और अमित स्याल की वेब सीरीज कैसेट की शूटिंग शुरू होनी है। आखिरी बार यहां दिसंबर में विक्रांत मैसी की 14 फेरे और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग हुई थी।

अमित स्याल की वेब सीरीज कैसेट का लखनऊ में करीब 40 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है। मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

40 से 45 दिनों तक शहर में रहेंगे सिद्धार्थ

‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का शहर में शूटिंग शेड्यूल लगभग 40 से 45 दिनों का है। इसमें इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, लामार्टीनियर कॉलेज, जहांगीराबाद पैलेस, पुराना लखनऊ, कैसरबाग, मलिहाबाद समेत शहर की अन्य लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। फरवरी के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू हो सकती है। सिद्धार्थ इससे पहले शहर में जबरिया जोड़ी फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं।

20 फरवरी से शूटिंग करेंगे पंकज और संजय

फूलकुमारी में पंकज त्रिपाठी के साथ संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। शहर में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल लगभग डेढ़ महीने का बताया जा रहा है। इससे फिल्म के अधिकतर सीन लखनऊ और मलिहाबाद की लोकेशन पर फिल्माए जाएंगे।

दोबारा शुरू होगी ‘कैसेट ‘

अमित स्याल की वेब सीरीज कैसेट का लखनऊ में करीब 40 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है। पहले दस दिन इसकी शूटिंग की जा चुकी है। अब 20 फरवरी से दोबारा इसकी शूटिंग शुरू होगी। महानगर और शहर के एक स्कूल में कुछ सीन फिल्माए जा चुके हैं। अभी गोमतीनगर, हजरतगंज, पुराना लखनऊ समेत कई लोकेशन पर शूटिंग होनी है। इसके अलावा चूना वेब सीरीज की शूटिंग 15 फरवरी से शुरू की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button