उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में की हवाई सफर की लांचिंग

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ :भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) पहली बार शहरवासियों को चंडीगढ़, शिमला और मनाली की सैर हवाई यात्रा से कराएगा। आइआरसीटीसी ने अपने इस पैकेज की बुकिंग शुक्रवार से शुरू कर दी।  आइआरसीटीसी का यह पैकेज सात रात व आठ दिन का होगा। जो कि 26 फरवरी को शुरू होकर पांच मार्च को पूरा होगा। इसमें आइआरसीटीसी पर्यटकों के लिए लखनऊ से चंडीगढ़ तक विमान से सफर के साथ तीन सितारा होटल में ठहरने की व्यवस्था करेगा।

आइआरसीटीसी का यह पैकेज सात रात व आठ दिन का होगा। जो कि 26 फरवरी को शुरू होकर पांच मार्च को पूरा होगा।

एसी बसों से स्थानीय भ्रमण कराएगी, जिसमें चंडीगढ़ के रोज गार्डन, राक गार्डन, सुखना लेक, शिमला में पिंजोर गार्डन, कुफरी व माल रोड और मनाली में हिडिंबा मंदिर, मनु मंदिर, वशिष्ठ मंदिर के दर्शन भी होंगे। इस पैकेज में दो लोगों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 29,600 रुपये व तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 28,200 रुपये देना होगा

डीआरएम ने निरीक्षण किया

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम संजय त्रिपाठी ने शुक्रवार को चारबाग स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने स्टेशन पर हो रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। विशेषकर यात्रियों के लिए खानपान सुविधा का जायजा लिया। खानपान स्टाल, लिफ्ट व एस्केलेटर की सफाई व्यवस्था भी देखी। उन्होंने यार्ड की सिग्नल व्यवस्था को भी परखा।

Related Articles

Back to top button