उत्तर प्रदेशराज्य

ममता बनर्जी इस्लामिक आतंकवादी- आनंद स्वरूप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जोरदार हमला जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही गृह मंत्र अमित शाह तथा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं तो राज्यों में भी भाजपा के नेता ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

बलिया के निवासी आनंद स्वरूप शुक्ला ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादी कहा है।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का है। बलिया के निवासी आनंद स्वरूप शुक्ला ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादी कहा है। इतना ही नहीं शुक्ला ने दावा भी किया है पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री ममता को पड़ोसी बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी। प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि ममता बनर्जी तो भारतीयता में जरा सा भी विश्वास नहीं करती हैं। उन्होंने तो हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है। वह एक इस्लामिक आतंकवादी हैं। पश्चिम बंगाल में उन्होंने मंदिरों को तोड़ने और देवी-देवताओं का अपमान करने का काम किया है। यह तो तय है कि वह बांग्लादेश के इशारे पर काम कर रही है।

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में बुरी तरह से हार जाएंगी, जिसके बाद उन्हेंं बांग्लादेश में शरण लेनी होगी। शुक्ला ने कहा कि ममता बनर्जी तो अब बांग्लादेशी बन गई हैं। ममता बनर्जी पूरी तरह से बांग्लादेशी बन गई हैं और इस्लामिक आतंकवादियों के इशारे पर काम कर रही हैं। वह तो देश के लिए सबसे बड़ी खतरा बन गई हैं।

Related Articles

Back to top button